चंद्रशेखर रावण ने दी ट्विटर को धमकी, बोले 5 दिन में सुधार लो मानसिकता - Ambedkarite People's Voice

Breaking News

Wednesday, November 6, 2019

चंद्रशेखर रावण ने दी ट्विटर को धमकी, बोले 5 दिन में सुधार लो मानसिकता

चंद्रशेखर रावण ने दी ट्विटर को धमकी, बोले 5 दिन में सुधार लो मानसिकता




मुंबई | Twitter पर पिछले कई दिनों से बहुजन समाज के लोग सबको समान रूप से वेरिफाइड करने सहित कई मुद्दों पर ट्विटर की भारतीय इकाई के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

इसी बीच आज ट्विटर ने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद के अधिकारिक अकाउंट को वेरीफीकेशन बेज के साथ वेरिफाइड कर दिया है लेकिन उसके बावजूद भी चंद्रशेखर ने ट्विटर को धमकी देते हुए कहा कि Twitter ने जिस प्रकार से मेरे अकाउंट को वेरीफाइड किया है उसी तरह से 5 दिन में सभी बहुजन पत्रकार, नेता, प्रसिध्द व्यक्ति, लेखक सहित सभी लोगो के अकाउंट को भी वेरिफाइड करें वरना मैं अपना वेरिफाइड बेज हटा दूंगा।



आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह से बहुजन समाज के वरिष्ठ पत्रकार दलीप सी मंडल ने ट्विटर पर जातिवादी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारत में ट्विटर जाति के आधार पर वेरीफाइड बैज देता है, उन्होंने कहा कि देश में बहुजन समाज और लोकतंत्र की आवाज उठाने वाले लोगो के अकाउंट को ब्लॉक किया जा रहा है।


इसी बात पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने भी ट्विटर पर जातिवादी होने का आरोप लगाया। चंद्रशेखर ने कहा कि हम चाहते हैं कि @TwitterIndia 5दिन के अंदर बाबा साहब अम्बेडकर जी के पोते प्रकाश आंबेडकर, पा रंजीत, डॉ कफील, हंसराज मीणा, वसीम अकरम त्यागी, किरण यादव और वामन मेश्राम जी के अधिकारिक अकाउंट को भी वेरिफाइड करें और ब्लू टिक साइन दें। वरना मैं अपना अपने अकाउंट से बकलू टिक हटा दूंगा।

No comments:

Post a Comment